sachin mi
IPL 2022: RR के खिलाफ मुकाबले से पहले सचिन ने MI के युवा खिलाड़ियों को दिए बल्लेबाजी टिप्स

धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ अपने दूसरे मैच से पहले जमकर अभ्यास किया. इस दौरान महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कोचिंग स्टॉफ के साथ एमआई के प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया. मास्टर ब्लास्टर कुछ ही दिन पहले क्वारंटीन अवधि से गुजरने के बाद टीम में शामिल हुए थे. वे पिछले कई संस्करणों से इसी टीम के साथ जुड़े हुए हैं. ऐसे में सचिन अपनी टीम के युवा खिलाड़ियों को बल्लेबाजी के टिप्स देते नजर आए.

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के 15वें संस्करण में अपने अभियान की शुरुआत हार से की है. उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में 4 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. अब वे शनिवार को मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध मैच खेलने उतरेंगे.

यह भी पढ़ें | New Cricket Rules: डेड बॉल से लेकर वाइड तक, MCC ने बदले क्रिकेट के 8 ‘बड़े’ नियम

इसके अलावा मौजूदा सीजन के पहले ही मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था, क्योंकि नीली जर्सी वाली टीम के गेंदबाज तय समय पर इनिंग खत्म नहीं कर पाए थे. ऐसे में हिटमैन को तय समय के अंदर गेंदबाजी खत्म नहीं करवाने का दोषी पाया गया था.

अब पांच बार की आईपीएल खिताब विजेता टीम पुरानी बातों को भुलाकर आगे के क्रिकेट पर अपना ध्यान केन्द्रित करना चाहेगी. हिटमैन की अगुवाई वाली यह टीम इस सीजन अपने छठे टाइटल की तलाश में है.

Leave a comment

Cancel reply