Sanju Samson - Irfan Pathan
भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने संजू सैमसन की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने मिचेल (Daryl Mitchell) से एक ओवर करवाने के सैमसन के उस फैसले की आलोचना करते हुए कि उन्हें समझ नहीं आया कि मिचेल से एकमात्र ओवर क्यों करवाया गया। दरअसल, संजू सैमसन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 7वां ओवर डेरिल मिचेल से करवाया था, जिसमें सूर्यकुमार यादव ने 20 रन बटोरे थे।

37 साल के इरफान पठान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, “मुंबई इंडियंस की पहली जीत के बाद मुझे सैमसन का यह लॉजिक समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने डेरिल मिचेल से 7वां ओवर क्यों करवाया, जबकि ट्रेंट बोल्ट के कोटे का 1 ओवर बाकी रह गया।” इरफान पठान के अलावा संजू सैमसन के फैसले पर कई दिग्गज खिलाड़ियों और फैंस भी भड़के हैं।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ डेरिल मिचेल को एक ओवर देना राजस्थान रॉयल्स के लिए महंगा साबित हुए, क्योंकि उस ओवर में मुंबई ने 20 रन बना लिए थे। मैच की बात करें तो एमआई ने आईपीएल 2022 के 44वें मुकाबले में आरआर को 5 विकेट से पराजित किया और इस सीजन अपनी पहली जीत दर्ज की।

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए थे, जिसमें जोस बटलर की 67 रनों की अहम पारी थी। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने 4 गेंदे शेष रहते हुए 5 विकेट खोकर 161 रन बनाए और यह मैच 5 विकेट से जीता। मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 51 रन बनाए।

Leave a comment

Cancel reply