Umran Malik- Irfan Pathan
पूर्व भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी इरफान खान ने उमरान मलिक की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दिया है।

पूर्व भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने उमरान मलिक (Umran Malik) की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जब उमरान को उन्होंने पहली बार जम्मू-कश्मीर टीम के कैंप में गेंदबाजी करते हुए देखा था तो उन्हें पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज पेसर वकार युनुस (Waqar Younis) की याद आ गई थी। बता दें कि 22 साल के उमरान मलिक इस समय आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी घातक गेंदबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं।

37 साल के इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदरबाद (PBKS vs SRH) के बीच मैच के दौरान बातचीत करते हुए कहा, “मैंने पहली बार उन्हें गेंदबाजी करते तब देखा था, जब उमरान जम्मू-कश्मीर के लिए खेल रहे थे और मैं टीम का मेंटोर था। उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखकर मुझे महान वकार युनुस की याद आ गई।”

रविवार को आईपीएल 2022 का 28वां मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदरबाद (SRH) के बीच खेला गया था, जिसमें उमरान मलिक ने बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 28 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इसके अलावा इस मैच में बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने 20वां ओवर मेडन डाला और यह आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ है कि चौथे गेंदबाज ने मेडन ओवर डाला।

उमरान मलिक ने पिछले साल आईपीएल में डेब्यू किया था और अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया था। एसआरएच ने उन्हें रिटेन कर लिया था। आईपीएल 2022 में अब तक उमरान ने 6 मुकाबलों में 27.00 के औसत से 9 विकेट ले चुके हैं।

Leave a comment

Cancel reply