Sanju Samson - Ian Bishop
वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के प्रदर्शन पर भड़के हैं।

वेस्टइंडीज (West Indies) के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप (Ian Bishop) भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) के प्रदर्शन पर भड़के हैं। उनका मानना ​​है कि सैमसन इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में निराशाजनक बल्लेबाजी करके अच्छी फॉर्म और टीम इंडिया (Team India) में वापसी के मौके को गंवा रहे हैं। दरअसल, संजू अभी तक भारत की टी20 टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं।

54 साल के इयान बिशप ने ईएसपीएन क्रिकइनफो पर बातचीत करते हुए कहा, “जब जोस बटलर बड़ा स्कोर नहीं बना पाते हैं तब संजू के पास रन बनाने और इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए मजबूत दावा पेश करने का अच्छा मौका होता है, लेकिन वे इन मौकों को बर्बाद कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि संजू फॉर्म में नहीं है, लेकिन वे आसानी से अपना विकेट गंवा रहे हैं।”

दाएं हाथ के पूर्व कैरेबियाई पेसर ने आगे कहा, “मैं संजू सैमसन का फैन हूं, लेकिन वे शॉट सिलेक्शन के कारण अपनी अच्छी फॉर्म बर्बाद कर रहे हैं।” बता दें कि 27 साल के संजू सैमसन जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। वे आईपीएल के मौजूदा सीजन में बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन सैमसन अपनी पारी को बड़ा बनाने की बजाए अपना विकेट गंवा रहे हैं।

संजू सैमसन मंगलवार को आरसीबी के खिलाफ खराब शॉट खेलकर आउट हो गए। वे श्रीलंकाई स्पिनर वनिंदु हसरंगा की गेंद पर रिवर्स स्वीप लगाने की कोशिश में 27 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। हलांकि, राजस्थान रॉयल्स यह मुकाबला जीत गई, लेकिन सैमसन के इस प्रदर्शन की आलोचना हर कोई कर रहा है। संजू ने आईपीएल 2022 में अब तक 8 मुकाबलों में 228 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply