Russell Narine
'मैं अपना करियर KKR के साथ ही ख़त्म करना चाहता हूं', दिग्गज प्लेयर की प्रतिक्रिया

वेस्टइंडीज (West Indies) के स्टार ऑलराउंडर सुनील नरेन (Sunil Narine) ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपना करियर कोलकता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ खत्म करना चाहते हैं. नरेन का मानना है कि बहुत कम विदेशी खिलाड़ी होते हैं, जो एक ही टीम के लिए खेलते हैं.

33 साल के सुनील नरेन ने कहा, “हां, मैंने हमेशा वेंकी मैसूर से कहा है कि उम्मीद है कि मैं किसी अन्य फ्रेंचाइजी के लिए नहीं खेलूंगा. मुझे केकेआर में रहना पसंद है, इसलिए उम्मीद है कि मैं यहां ही शुरू और खत्म करूंगा.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह एक बड़ी उपलब्धि है. आपने कई विदेशी खिलाड़ियों को एक फ्रेंचाइजी के साथ रहते हुए नहीं देखा है. सौभाग्य से, मैं उनमें से एक हूं और उम्मीद है कि मैं भविष्य में भी उनके साथ रह सकता हूं.”

यह भी पढ़ें | ‘ऋषभ पंत काफी शांत हैं और वे टीम इंडिया के अगले कप्तान के रूप में तैयार हो रहे हैं’

बता दें कि नरेन पिछले कई सालों से कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं. वे आईपीएल में अब तक एक ही टीम का हिस्सा रहे हैं. नरेन आईपीएल में केकेआर के साथ पिछले 10 साल से जुड़े हैं. इस फ्रेंचाइजी के लिए वो सर्वाधिक मैच खेलने वाले खिलाड़ी हैं. उनसे ज्यादा मैच KKR के लिए किसी भारतीय प्लेयर ने भी नहीं खेले हैं. सुनील ने 140 मैच खेले हैं और 147 विकेट लिए हैं.

Leave a comment

Cancel reply