Sourav Ganguly
BIG BREAKING: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने पद से दिया इस्तीफा!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) की जमकर तारीफ की है. गांगुली ने कहा है कि उमरान अगर अपनी फिटनेस बरकरार रखते हैं तो वे लंबे समय तक राष्ट्रीय टीम के साथ बने रह सकते हैं. दादा ने कहा कि मलिक का भविष्य उन्हीं के हाथ में है.

49 साल के सौरव गांगुली ने कहा, “उनका भविष्य उन्हीं के हाथ में है. अगर वे फिट रहते हैं और (भविष्य में) इस गति से गेंदबाजी करते हैं तो मुझे यकीन है कि वे लंबे समय तक राष्ट्रीय टीम के साथ रहेंगे.”

बता दें कि भारतीय क्रिकेट चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए अपनी 18 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया. उमरान मलिक को पहली बार टीम इंडिया में जगह दी गई है.

यह भी पढ़ें – IPL इतिहास की टॉप-5 सबसे तेज गेंद, उमरान और नोर्खिया का है जलवा

आईपीएल के मौजूदा संस्करण में दाएं हाथ के इस पेसर ने अपनी घातक गेंदबाजी के बलबूते खूब वाह-वाही बटोरी है. उन्होंने 14 मुकाबलों में 22 विकेट चटकाए हैं. इतना ही नहीं, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने इस सीजन आईपीएल इतिहास की सबसे तेज गेंद भी फेंकी थी. उन्होंने 157 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंद डाली थी.

Leave a comment

Cancel reply