ipl 2022 ajinkya rahane
IPL 2022: धाकड़ बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) ने धाकड़ बैटर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि जब रहाणे दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे, तब वे टीम के माहौल को खराब करना नहीं चाहते थे. हालांकि, वे ज्यादा मौके नहीं मिलने की वजह से खासे निराश थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रहाणे 2020 और 2021 के संस्करणों में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे. इस दौरान मोहम्मद कैफ भी इसी टीम के मेंटोर थे. रहाणे को इस टीम के लिए ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला पाया था, जहां उन्हें आईपीएल 2022 में 9 मैच खेलने का मौका मिला. वहीं, 2021 में भी वे कम ही मुकाबले खेल पाए.

यह भी पढ़ें | कोहली बेहद ख़ास कप्तान हैं, लेकिन उनकी कदर नहीं की गई – पूर्व भारतीय बल्लेबाज

कैफ ने कहा, “मुझे याद है जब रहाणे ने कहा था कि वह थोड़ा निराश हैं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि मैं अपनी बारी का इन्तजार करूंगा. मैं एक टीम मैन हूं. हां, मेरे मन में बहुत सारे सवाल हैं, लेकिन मैं टीम के माहौल को खराब नहीं करूंगा. इससे पता चलता है कि वह कितने बड़े और अच्छे खिलाड़ी हैं.”

गौरतलब है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज रहाणे मौजूदा आईपीएल सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल रहे हैं. वे अभी तक खेले दो मैचों में बड़ा धमाका नहीं कर पाए हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि अजिंक्य आने वाले मुकाबलों में कैसा प्रदर्शन करते हैं.

Leave a comment

Cancel reply