Hardik Pandya
भारतीय पेसर ने धोनी, कोहली और रोहित से की हार्दिक की कप्तानी की तुलना, जानिए क्या कहा?

ऑस्ट्रेलियाई (Australian) टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन (Mathew Hayden) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने हार्दिक को इस सीजन का सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया है.

50 साल के मैथ्यू हेडन ने हार्दिक की प्रशंसा करते हुए कहा, “अच्छे क्रिकेटर, अच्छे लीडर विशेष रूप से सर्वश्रेष्ठ समय के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ रखते हैं और वह है हार्दिक पांड्या हैं. वह सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मुझे उनकी ऊर्जा और वह उत्साह पसंद है, जो वह गेम में लाते हैं.”

मालूम हो कि मंगलवार को गुजरात ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रनों से पराजित कर इस सीजन के प्लेऑफ में जगह बना ली. हार्दिक की अगुवाई वाली इस टीम ने अभी तक 12 मुकाबलों में से 9 में जीत दर्ज की है, जबकि 3 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. जीटी 18 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर है.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: हार्दिक पांड्या की चाहत, ‘अगले सीजन में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलें पोलार्ड’

वहीं, हार्दिक पांड्या ने भी अब तक शानदार खेल का नमूना पेश किया है. उन्होंने 11 मुकाबलों की 11 पारियों में 38.22 के औसत से 344 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक जड़े हैं. इसके अलावा दाएं हाथ के इस पेसर ने 4 विकेट भी झटके हैं.

Leave a comment

Cancel reply