punjab kings vs chennai super kings
रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 11वें मुकाबला पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया, जिसमें पंजाब ने सीएसके को 54 रनों से पराजित किया।

रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPl 2022) के 15वें सीजन का 11वें मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला गया, जिसमें पंजाब ने सीएसके को 54 रनों से पराजित किया। चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद पीबीकेएस ने निर्धारित 20 ओवर पर 8 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए थे।

पीबीकेएस की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन ने 32 गेंदों पर 60 रन की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि शिखर धवन (33) और जितेश शर्मा (26) रनों की अहम पारी खेलीं। वहीं, सीएसके की और से क्रिस जॉर्डन और प्रिटोरियस को 2-2 विकेट चटकाए। मुकेश, कप्तान जडेजा और ब्रावो को 1-1 विकेट मिला।

181 रनों का पीछा करने उतरी सीएसके की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं हुई थी। टीम ने अपने 5 विकेट मात्र 36 रन पर गंवा दिए थे। हालांकि, शिवम दुबे ने 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन उनके अलावा कोई और खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाया, जिसकी वजह से टीम 126 रनों पर ऑलआउट हो गई। पंजाब की तरफ से राहुल चाहर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए, जबकि लियाम लिविंगस्टोन (2), वैभव अरोरा (2), अर्शदीप सिंह (1), ओडियन स्मिथ (1) और कगिसो रबाडा (1) ने विकेट हासिल किए।

पंजाब किंग्स की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। आइए अब नज़र डालते हैं इस मैच की टॉप-10 मीम्स पर। देखिए:

Leave a comment

Cancel reply