Punjab kings
पंजाब किंग्स ने रविवार को आईपीएल 2022 के 11वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रनों से करारी शिकस्त दी।

पंजाब किंग्स (PBKS) ने रविवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 11वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 54 रनों से करारी शिकस्त दी। इस हार के साथ सीएसके ने इस सीजन अपने तीनों शुरुआती मुकाबले हार गई है। चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद पीबीकेएस ने बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 181 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। मगर पूरी टीम मात्र 126 रनों पर ढेर हो गई।

सीएसके की तरफ से शिवम दूबे (Shivam Dube) ने 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन उनके अलावा कोई और खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाया, जिसकी वजह से टीम इस स्कोर का पीछा नहीं कर पाए और 54 रनों से मैच हार गए। पंजाब की तरफ से राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए, जबकि लियाम लिविंगस्टोन (2), वैभव अरोरा (2), अर्शदीप सिंह (1), ओडियन स्मिथ (1) और कगिसो रबाडा (1) ने विकेट हासिल किए।

इससे पहले पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए। टीम कि तरफ से लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने 32 गेंदों पर 60 रन की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि शिखर धवन (33) और जितेश शर्मा (26) रनों की अहम पारी खेलीं। सीएसके की और से क्रिस जॉर्डन और प्रिटोरियस को 2-2 विकेट चटकाए। मुकेश, कप्तान जडेजा और ब्रावो को 1-1 विकेट मिला।

पंजाब किंग्स की शानदार जीत के बाद ट्विटर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। देखें ट्वीट्स-

Leave a comment

Cancel reply