David Warner - Prithvi Shaw
ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2022 में पृथ्वी शॉ के साथ दिल्ली कैपिटल्स की पारी की शुरुआत करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पृथ्वी शॉ के साथ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की पारी की शुरुआत करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वे इस मौजूदा सीजन में शॉ के साथ डीसी (DC) की पारी की शुरुआत का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं। बता दें कि वॉर्नर और शॉ ने पिछले कुछ मुकाबलों में टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई है।

35 साल वॉर्नर ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो पर बातचीत हुए कहा, “मैं शॉ के साथ पारी की शुरुआत का पूरी तरह से लुफ्त उठा रहा हूं। उनके हाथ कितनी तेजी से चलते हैं और शॉ की आंखें अविश्वसनीय हैं। उन्हें बॉउंड्री लगाना बहुत पसंद है। मुझे अच्छा लग रहा है कि सिंगल के लिए कम भागना पड़ता है। ठीक है, वे पहली गेंद से हमारे लिए एक टोन सेट करते हैं।”

बाएं हाथ के कंगारू बल्लेबाज ने आगे कहा, “इस प्रारूप में, दो लोगों को आउट होते देखना बहुत दुर्लभ है, इसलिए यह कुछ ऐसा है, जो हम अपने दिमाग में रखते हैं यानी सकारात्मक खेलते रहना और हमारी क्षमताओं में से सर्वश्रेष्ठ करना।” इंडियन प्रीमियर लीग के इस मौजूदा सीजन में दोनों बल्लेबाज डीसी के लिए जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।

पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में शॉ और वॉर्नर ने दिल्ली कैपिटल्स को शानदार शुरुआत दिलाई थी। दोनों ने पहली विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी निभाई थी। इस मैच में पृथ्वी शॉ 41 रन बनाकर आउट हो गए थे, जबकि वॉर्नर ने 30 गेंदों में नाबाद 60 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं, शॉ और वॉर्नर के अभीतक के प्रदर्शन पर नज़र डालें तो पृथ्वी ने 6 मुकाबलों में 217 रन बनाए हैं, जबकि डेविड वॉर्नर ने 4 मैच में 191 रन बनाए हैं। शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स अपना अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply