KL Rahul -Ayush Badoni
लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टीम के युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी की जमकर प्रशंसा की है।

लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम के युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी (Ayush Badoni) की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने 22 साल के भारतीय क्रिकेटर की दक्षिण अफ्रीका के महानतम क्रिकेटर एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) से तुलना करते हुए कहा कि वे हमारी टीम के ‘बेबी एबी’ हैं। बता दें कि आयुष ने अपने मैच में जबरदस्त तूफानी पारी खेली।

29 साल के केएल राहुल ने मैच के बाद कहा, “आयुष बदोनी हमारे लिए ‘बेबी एबी’ (Baby Ab) हैं। पहले दिन से ही वे शानदार रहे हैं। वे 360 डिग्री खेलते हैं। इस मौके का फायदा उठाने को लेकर मैं उनके लिए खुश हूं।” गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मैच में दाएं हाथ के युवा बल्लेबाज ने 41 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 54 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

आईपीएल 2022 का चौथा मैच गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला गया, जो दोनों टीमों का लीग में डेब्यू मुकाबला था। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने 6 विकेट पर 158 रन बनाए थे, जिसके जवाब में गुजरात ने 5 विकेट पर 161 रन बनाए और 5 विकेट से मैच जीत लिया।

लखनऊ सुपर जाइंट्स की तरफ से दीपक हुड्डा (55) और आयुष बदोनी (54) रनों की जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली थी, जबकि गुजरात टाइटंस की तरफ से कप्तान हार्दिक पांड्या (33), मैथ्यू वेड (30), डेविड मिलर (30) राहुल तेवतिया (40) और अभिनव मनोहर (15) ने रन बनाए।

Leave a comment

Cancel reply