Shubman gill
इस मैच में गुजरात टीम के युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने जबरदस्त कैच पकड़ा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन का चौथा मुकाबला सोमवार को गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात टीम के युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने जबरदस्त कैच पकड़ा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह वाक्या लखनऊ की पारी के चौथे ओवर का है, जब गुजरात टीम के तेज गेंदबाज वरुण एरोन (Varun Aaron) की एक गेंद पर इवन लुईस (Evin Lewis) ने लंबा शॉट लगाया था और लेग साइड पर फील्डिंग कर रहे गिल ने पीछे की तरफ दौड़ लगाकर कैच पकड़ा था। शुभमन गिल 30 गज के सर्कल में खड़े थे तो ऐसे में उन्होंने उल्टा दौड़कर करीब 20 गज तक भागकर हवा में डाइव लगाकर कैच लपका।

शुभमन गिल के इस कैच को कैच ऑफ द टूर्नामेंट की सूची में जरूर रखा जाएगा, क्योंकि ऐसे कैच बहुत कम ही देखने को मिलते हैं। हालांकि, गिल द्वारा लिए गए इस कैच के दीवाने फैंस के साथ-साथ कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर्स भी हो गए। गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

गुजरात टीम के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शुरूआती झटके दे दिए थे, लेकिन उसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाजों करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए और गुजरात टाइटन्स को 158 रन का टारगेट दिया है।

Leave a comment

Cancel reply