Mohammed Siraj
भारतीय तेज गेंदबाज ने सीएसके के खिलाफ मैच में 2 ओवर डाले थे, जिसमें उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए मैच में अपने प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वे इस मैच में अपनी परफॉरमेंस से खुश नहीं हैं। हालांकि, सिराज ने आरसीबी की इस जीत पर खुशी जताई है। बता दें कि भारतीय तेज गेंदबाज ने सीएसके के खिलाफ मैच में 2 ओवर डाले थे, जिसमें उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

28 साल के मोहम्मद सिराज ने मैच के बाद कहा, “हम 2 अंक हासिल करके बहुत खुश हैं, लेकिन मैं अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हूं। मैं फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, लेकिन मुझे अपने ऊपर विश्वास है कि मैं शानदार वापसी करूंगा।”

उन्होंने आगे कहा, “यह जीत हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। पिछली बार सीएसके ने हमें पराजित किया था और अब हम उन्हें हराकर लय हासिल करने की उम्मीद करते हैं।” बता दें कि आरसीबी ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 49वें मुकाबले में सीएसके को 13 रनों से मात दी।

मोहम्मद सिराज के प्रदर्शन की बात करें तो चेन्नई के खिलाफ इस मैच में उनकी गेंदबाजी कुछ खास अच्छी नहीं रही। सिराज ने 2 ओवर डाले, जिसमें उन्होंने 11 के इकोनॉमी रेट से 22 रन दिए और कोई विकेट नहीं हासिल कर पाए। इसी वजह से सिराज ने यह बयान दिया है। सिराज ने अब तक आईपीएल 2022 में 11 मुकाबलों में 9.48 के इकोनॉमी रेट से 8 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply