siraj kohli crictoday
सिराज ने कोहली को लेकर लिखी बहुत ही भावुक पोस्ट, पढ़कर छलक जाएंगे आंसू

भारतीय (Indian) टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक भावुक पोस्ट लिखी है. उन्होंने कोहली को अपना भाई बताते हुए कहा है कि वे हमेशा उनके कप्तान रहेंगे.

27 साल के दाएं हाथ के पेसर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “अपने सुपरहीरो के लिए, आपसे जो समर्थन और प्रोत्साहन मिला उसके लिए मैं आपको, जितना धन्यवाद दूं कम होगा. आप हमेशा मेरे लिए एक महान भाई रहे हैं, इतने वर्षों तक मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद. आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिराज ने कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) करियर के अपने शुरुआती साल बिताए. इतना ही नहीं, उन्होंने कोहली के नेतृत्व में ही अपना एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और टी20 आई डेब्यू भी किया. हालांकि, सिराज ने मेलबर्न में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में अपना पहला टेस्ट खेला था.

यह भी पढ़ें | सर विवियन रिचर्ड्सने ने की विराट कोहली की तारीफ, जानिए ‘किंग’ को लेकर क्या बोले

गौरतलब है कि कोहली ने हाल ही में टेस्ट प्रारूप की कप्तानी से इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की 2-1 से हार के बाद यह पद छोड़ दिया था.

Leave a comment

Cancel reply