Glenn Maxwell
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने बुधवार को चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 2 अहम विकेट लिए।

भारतीय (India) टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ग्लेन मैक्सवेल (Irfan Pathan) की गेंदबाजी की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने कहा है कि मैक्सवेल का सीएसके (CSK) के खिलाफ यह स्पेल उनके आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ है। मालूम हो कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने बुधवार को चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 2 अहम विकेट लिए।

37 साल के इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो पर ग्लेन मैक्सवेल के स्पेल की प्रशंसा करते हुए कहा, “यह इतना अच्छा चार ओवर का स्पेल था, जोकि मैक्सवेल केआईपीएल करियर का इससे बेहतर स्पेल नहीं हो सकता। यह दूसरी बार है, जब उन्होंने 22 या उससे कम रन दिए हैं। सीएसके के खिलाफ इस मैच में भी उन्होंने 22 रन दिए और इससे पहले केवल एक बार ग्लेन ने ऐसा स्पेल डाला था।”

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने आगे कहा, “वे अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करते रहे और उन्होंने दिमाग से बोलिंग की, छठे गेंदबाज के रूप में उनका नियंत्रण बेहद अच्छा था। इस मैच में दो ऑफ स्पिनर थे, जो आपके मुख्य गेंदबाज नहीं हैं, लेकिन दोनों ने अच्छी गेंदबाजी की। सीएसके के लिए मोईन अली ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने की।”

पठान ने मैक्सवेल के स्पेल को मैच का टर्निंग प्वाइंट बताते हुए कहा, “गेंदबाजी में टर्निंग पॉइंट मैक्सवेल के माध्यम से आया। आप उम्मीद करते हैं कि हर्षल पटेल, हेज़लवुड या हसरंगा आएंगे और महत्वपूर्ण विकेट देंगे, लेकिन उन्होंने स्पिन के खिलाफ अच्छा खेलने वाले दो बल्लेबाजों को आउट किया।”

33 साल के ग्लेन मैक्सवेल ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट चटकाए। उन्होंने रॉबिन उथप्पा और अंबाती रायुडू को आउट किया। भले ही मैक्सवेल इस मुकाबले में बल्ले से योगदान नहीं दे पाए, लेकिन उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की। कंगारू क्रिकेटर ने अब तक आईपीएल 2022 में 8 मुकाबलों में 22.86 के औसत से 160 रन बनाए हैं, जबकि 3 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply