Rohit Sharma - Tilak Varma
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं।

मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। उन्होंने कहा है कि तिलक जल्द ही भारत के लिए तीनों प्रारूपों में खेलते हुए दिखाई देंगे। बता दें कि 19 साल के इस क्रिकेटर ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है।

हिटमैन ने गुरुवार को सीएसके के खिलाफ मैच जीतने के बाद तिलक वर्मा को लेकर कहा, “वे शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। यह उनका (आईपीएल में) पहला साल है और ऐसे में इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता। मुझे लगता है कि तिलक बहुत जल्द भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहे हैं। उनकी तकनीक अच्छी है उनका टेंप्रामेंट शानदार है, जोकि सर्वोच्च स्तर पर क्रिकेट खेलने के लिए सबसे जरूरी होता है।”

35 साल के रोहित शर्मा ने आगे कहा, “तिलक वर्मा के अंदर अच्छा करने और मैच को खत्म करने की भूख है, जिससे कि उन्हें सफलता मिल सके। मुझे लगता है कि वो सही राह पर चल रहे हैं। बस उन्हें इस बात पर ध्यान देना है कि वे बतौर खिलाड़ी और व्यक्ति के रूप में कैसे बेहतर होंगे और अपने खेल में सुधार करें।”

बाएं हाथ के इस युवा बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 में अब तक 12 मुकाबलों में 40.89 के औसत से 368 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं। तिलक को मुंबई इंडियंस ने मेगा नीलामी में 1.70 करोड़ रूपए में खरीदा था। सीएसके और एमआई के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 59वें मुकाबले की बात करें तो मुंबई के गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए चेन्नई को मात्र 97 रनों पर ढेर कर दिया था और उसके बाद मुंबई इंडियंस ने 31 गेंदे शेष रहते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाए।

Leave a comment

Cancel reply