Virat Kohli - Rohit Sharma
विराट और रोहित खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में दोनों स्टार बल्लेबाजों का बल्ला खामोश है।

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि दोनों महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं। वसीम ने यह भी कहा है कि एक खराब टूर्नामेंट से उनकी प्रतिभा कम नहीं हो जाती है। बता दें कि विराट और रोहित खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण में दोनों स्टार बल्लेबाजों का बल्ला खामोश है।

55 साल के वसीम अकरम ने VUSport के साथ बातचीत करते हुए कहा, “विराट कोहली और रोहित शर्मा महान खिलाड़ी हैं। दोनों अपने क्रिकेट करियर के पीक पर हैं। एक खराब टूर्नामेंट का मतलब यह नहीं है कि उनका क्लास उनका कौशल, उनकी प्रतिभा कम हो गई है। यह सिर्फ अस्थायी है और मैं कह रहा हूं कि दोनों बहुत जल्द फॉर्म में आएंगे, सिर्फ एक पारी दूर।”

33 साल के किंग कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अब तक 12 मुकाबलों में 19.64 के औसत और 111.34 के स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाए हैं, जिसमें 1 अर्धशतक शामिल है। हालांकि, इस दौरान विराट 3 बार डक पर भी आउट हुए हैं।

दूसरी ओर रोहित शर्मा ने इस लीग में 11 मैचों में 18.18 के औसत से 200 रन बनाए हैं और इस दौरान उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। हिटमैन को कई मुकाबलों में अच्छी शुरुआत मिली है, लेकिन वे उसे बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकाम रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply