Kolkata Knight Riders
मालूम हो कि टीम अंक तालिका में 8 मुकाबलों में से मात्र 3 में जीत के साथ सातवें स्थान पर मौजूद है।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने टीम के आईपीएल 2022 (IPL 2022) में प्लेऑफ में क्वालीफाई करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि इस मौजूदा सीजन केकेआर प्लेऑफ में पहुंच सकती है। मैकुलम ने कहा है कि कोलकाता के बल्लेबाजों ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। मालूम हो कि टीम अंक तालिका में 8 मुकाबलों में से मात्र 3 में जीत के साथ सातवें स्थान पर मौजूद है।

शनिवार को गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ मैच हारने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में केकेआर के हेड कोच ने कहा, “हमारे बल्लेबाज अब तक टूर्नामेंट में बहुत अच्छे रहे हैं। हमने अपने आखिरी मैच (राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ) में 210 और उससे पहले मैच में (सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ) पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 बनाए थे।”

40 साल के मैकुलम ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाज मुख्य रूप से बहुत अच्छे रहे हैं, यह ध्यान में रखते हुए कि यह सिर्फ हमारा टॉप ऑर्डर नहीं है, आपका बल्लेबाजी ग्रुप सामूहिक रूप से शीर्ष सात या आठ बल्लेबाज है। कुल मिलाकर हम काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। हमें अब भी विश्वास है कि हम सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए काफी अच्छे हैं। हम बस कड़ी मेहनत करते रहेंगे और उम्मीद है कि चीजें काम करेंगी।”

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत आईपीएल के 15वें सीजन में जीत से हुई थी, लेकिन टीम अपने पिछले लगातार चार मुकाबले हारी है, जिसकी वजह से टीम की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए जा रहे हैं। केकेआर ने अब तक 8 मुकाबलों में मात्र 3 में जीत दर्ज की है, जबकि 5 में हार का सामना किया है। वहीं, शनिवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ कोलकाता 7 रन से हार गई थी।

Leave a comment

Cancel reply