अब टीम के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम ने कोलकाता के पहले फेज में खराब प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से यूएई में हो रहा है। टूर्नामेंट के दूसरे फेज में सभी फ्रैंचाइजी ने अपनी कमर कस ली है। लीग के पहले हाफ में कोलकाता नाइट राइडर्स ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था। केकेआर ने पहले फेज में 7 मुकाबलों में से मात्र 2 में जीत दर्ज की थी, जिसके चलते वे अंक तालिका में 7वें स्थान पर मौजूद हैं। अब टीम के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम ने कोलकाता के पहले फेज में खराब प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2021 के पहले चरण में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए, लेकिन कोच मैकुलम को उम्मीद है कि टीम दूसरे चरण में अच्छा प्रदर्शन करेगी। 39 साल के पूर्व कीवी क्रिकेटर ने केकेआर की वेबसाइट पर लिखा, “हम यहां दूसरे फेज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हमें एक दूसरे का मनोबल बढाना होगा और अगले चार से पांच सप्ताह शानदार प्रदर्शन करना होगा।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “पिछली बार सत्र के पहले चरण के दौरान मुझे लगता है कि हम बहुत ज्यादा डरे हुए थे। उस समय भारत में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप था, जिसमें कई जानें गई।” उन्होंने अपनी कोचिंग स्टाइल को लेकर कहा, “जब मैंने भारत छोड़ा तो हर किसी ने कोच के रूप में मुझे जान लिया था और अब उन्हें यह भी पता है कि मैं टीम से कैसा प्रदर्शन चाहता हूं।”

आपको याद हो तो इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले फेज के दौरान केकेआर के स्पिनर वरूण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद टूर्नामेंट के बायो-बबल में कोविड-19 के नए मामलों के आने के बाद बीसीसीआई ने इसे स्थगित कर दिया था।

बता दें कि केकेआर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरुआत 20 सितंबर से विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध करेगी।

Leave a comment