Prithvi Shaw - Rishabh Pant
अब उनकी टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने शॉ की हेल्थ पर अपडेट दिया है।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए बताया था कि वे तेज बुखार के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हैं। अब उनकी टीम के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शॉ की हेल्थ पर अपडेट दिया है। उन्होंने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स(RR) के खिलाफ मैच जीतने के बाद बताया कि शॉ को टाइफाइड हुआ है। बता दें कि दिल्ली की टीम ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 58वें मुकाबले में आरआर को 8 विकेट से पराजित किया।

24 साल के ऋषभ पंत ने मैच के बाद पृथ्वी शॉ की हेल्थ पर अपडेट देते हुए कहा, “हमें उनकी बहुत कमी खल रही है, हम चीजों पर नियंत्रण नहीं रख सकते, क्योंकि उन्हें टाइफाइड या फिर ऐसा ही कुछ हुआ है, जो डॉक्टर ने मुझे बताया। उम्मीद करते हैं वे स्वस्थ होकर जल्द वापस आएंगे, लेकिन यह नहीं पता कि कब।”

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में पृथ्वी शॉ अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर कई मुकाबलों में जबरदस्त शुरुआत दिलाई थी, लेकिन अब शॉ के बीमार होने के कारण वॉर्नर के साथ केएस भरत डीसी टीम की पारी की शुरुआत कर रहे हैं। शॉ ने आईपीएल 2022 में 9 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 259 रन बनाए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 58वें मुकाबले की बात करें तो आरआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए थे, जिसके जवाब में डीसी ने 11 गेंदे शेष रहते हुए 2 विकेट खोकर 161 रन बनाए और यह मैच 8 विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ दिल्ली की टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है।

Leave a comment

Cancel reply