Ayush Badoni
दाएं हाथ के इस युवा भारतीय बल्लेबाज ने गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के 15वें मुकाबले में छक्का लगाकर अपनी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत दिलाई थी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी (Ayush Badoni) के आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक के प्रदर्शन की सराहना की है। उन्होंने आयुष को इंडियन प्रीमियर लीग की अब तक की सर्वश्रेष्ठ खोज करार दिया है। 22 साल के आयुष बदोनी ने इस सीजन आईपीएल में एलएसजी की तरफ से डेब्यू किया है और अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है।

44 साल के वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो पर दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ आयुष बदोनी की छोटी सी मैच विनिंग पारी की तारीफ करते हुए कहा, “जिस तरह से आयुष ने कुछ क्वालिटी वाले शॉट्स के साथ सिर्फ कुछ गेंदों का सामना करते हुए मैच फिनिश किया। वे एक वास्तविक प्रतिभा की तरह दिखते हैं, शायद आयुष इस आईपीएल की अब तक की खोज हैं।”

दाएं हाथ के इस युवा भारतीय बल्लेबाज ने गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के 15वें मुकाबले में छक्का लगाकर अपनी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत दिलाई थी। उन्होंने अब तक अपने प्रदर्शन से यह साबित कर दिया है कि वे आईपीएल 2022 की बेहतरीन खोज हैं।

आयुष बदोनी ने अब तक इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 51.00 के औसत से 102 रन बनाए हैं और इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 54 रन का है। उन्होंने डीसी के खिलाफ मैच में 3 गेंदों पर 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 10 रन बनाए थे।

Leave a comment

Cancel reply