एसआरएच के स्पिनर राशिद खान ने उमरान मलिक की यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसमें वे फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध खेले गए आईपीएल 2021 के 49वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से उमरान मलिक ने डेब्यू किया था। उन्होंने अपने पहले ही मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में मात्र 27 रन खर्च किए थे। इतना ही नहीं मलिक ने इस दौरान सबसे तेज गेंद फेंक कर अपने नाम नया रिकॉर्ड भी दर्ज किया। वे इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन सबसे तेज गेंद फेंकने वाले बॉलर बने। इसी बीच उनका एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एसआरएच के स्पिनर राशिद खान ने उमरान मलिक की यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है, जिसमें वे फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उमरान के परिवार वाले उन्हें केकेआर के खिलाफ मैच से पहले शुभकामनाएं दे रहे हैं। यह वीडियो केकेआर और एसआरएच के बीच मैच से पहले का है।

राशिद ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कल के हमारे खेल से ठीक पहले की शुभकामनाओं के साथ हमारे युवा नवोदित खिलाड़ी भावुक हो गए।” केकेआर के विरुद्ध इस मुकाबले में उमरान मलिक ने 151 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली, जिससे विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के होश उड़ गए थे। इसके अलावा उनकी गेंदबाजी के मुरीद कई दिग्गज खिलाड़ी भी हुए।

गौरतलब है कि उमरान मलिक द्वारा आईपीएल 2021 में डाली गई गेंद इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे तेज डिलीवरी बन गई है। उनसे पहले यह कारनामा किसी भी भारतीय गेंदबाज ने नहीं किया था। 21 साल के युवा तेज गेंदबाज ने अपने पहले ही ओवर में 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी। आपको मालूम हो तो उमरान मलिक को टी नटाराजन की जगह हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने शॉर्ट टर्म रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया था। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के दौरान नटाराजन कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे।

Leave a comment