नीतीश के इस शॉट पर एसआरएच के स्पिनर राशिद खान ने ऐसा रिएक्शन दिया, जो वायरल हो रहा है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज नितीश राणा ने सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध आईपीएल 2021 के 49वें मुकाबले में जबरदस्त चौका लगाया, जिससे ब्रॉडकास्‍ट कैमरा टूट गया। नितीश के इस शॉट पर एसआरएच के स्पिनर राशिद खान ने ऐसा रिएक्शन दिया, जो वायरल हो रहा है। केकेआर की बैटिंग के 17वें ओवर में राणा ने जेसन होल्‍डर की गेंद पर चौका जड़ा, जो सीधे लैंस में घुस गई। इस शॉट के बाद राशिद कैमरे की जांच करते भी दिखाई दिए।

राशिद खान का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, राणा यह शॉट लगाकर अगली गेंद पर आउट हो गए थे, लेकिन उन्होंने 33 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली, जिसमें 3 चौके लगाए। वहीं, सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने एसआरएच के विरुद्ध इस मुकाबले में 51 गेंदों का सामना करते हुए 57 रन बनाए।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 116 रन के टारगेट को 2 गेंदे शेष रहते हुए 6 विकेट से हासिल कर लिया था। शुभमन गिल के आउट होने के बाद टीम लड़खड़ाती हुई नज़र आई थी, लेकिन नितीश राणा और दिनेश कार्तिक ने पारी को संभाला और टीम को यह मैच जीताया। कार्तिक ने 12 गेंदों पर नाबाद 18* रन बनाए।

कोलकाता नाइट राइडर्स इस जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर 12 अंकों के साथ गाबिज है और उन्होंने प्‍लेऑफ के लिए मजबूत दावेदारी पेश की है। वहीं, राजस्‍थान रॉयल्‍स और मुंबई इंडियंस भी चौथे पायदान के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। केकेआर अपना लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment