मैच के बाद अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान को धोनी से खास तोहफा मिला, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आईपीएल 2021 का 44वां मुकाबला गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। शारजाह में खेले गए इस मुकाबले में सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से मात दी और साथ ही प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी। चेन्नई टीम के कप्तान एमएस धोनी ने आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान को धोनी से खास तोहफा मिला, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

एमएस धोनी ने सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले के बाद राशिद खान को सीएसके की अपनी जर्सी तोहफे में दी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में धोनी और राशिद के साथ खड़े हैं और बातचीत करते दिख रहे हैं। इस दौरान राशिद के हाथ में धोनी की जर्सी भी है।

आईपीएल 2021 के 44वें मुकाबले की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके ने 2 गेंदे शेष रहते हुए यह मैच 6 विकेट से जीत लिया।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से रुतुराज गायकवाड़ ने 45 और फाफ डु प्लेसिस ने 41 रन बनाए। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाते हुए पहली विकेट के लिए 61 गेंदों में 75 रनों की साझेदारी निभाई थी। इसके अलावा मोइन अली ने 17 रन बनाए, जबकि अंबाती रायडु ने नाबाद 17* रन और एमएस धोनी ने नाबाद 14* बनाए थे।

Leave a comment