इस मैच में केकेआर ने एसआरएच को 2 गेंदे शेष रहते हुए 5 विकेट से पराजित किया।

आईपीएल 2021 का 49वां मुकाबला रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था। इस मैच में केकेआर ने एसआरएच को 2 गेंदे शेष रहते हुए 5 विकेट से पराजित किया। इस जीत के साथ ओईन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। फ्रैंचाइज़ी ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें खिलाड़ी इस शानदार जीत पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

केकेआर ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इसमें शाकिब अल हसन, शुभमन गिल, वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन सहित खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में टीम की स्थिति पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि खिलाड़ियों ने टीम होटल के बाहर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत का जश्न केक काट कर किया और सभी ने एक-दूसरे के ऊपर लगाया।

गौरतलब है कि केकेआर ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीता। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर मात्र 115 रन बनाए थे। केकेआर की तरफ से टिम साउदी (2), शिवम मावी (2), वरुण चक्रवर्ती (2) और शाकिब अल हसन (1) ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को कम स्कोर पर रोका।

वहीं, 116 रनों का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 2 गेंदे शेष रहते हुए टारगेट हासिल कर लिया था। केकेआर की तरफ से युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 57 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला। इस जीत के साथ कोलकाता अंक तालिका में 12 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर काबिज है।

Leave a comment