Virat Kohli
'भारतीय टीम में ओपनिंग को लेकर विराट कोहली की वजह से उथल-पुथल हो रही है'

पूर्व भारतीय (Indian) कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इस साल खेले जाने वाले एशिया कप और आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया को जीत दिलाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वे टीम को जीत दिलाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं.

स्टार स्पोर्ट्स के अनुसार, विराट कोहली ने कहा, “मेरा मुख्य उद्देश्य भारत को एशिया कप और विश्व कप जीतने में मदद करना है और इसके लिए मैं टीम के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात में होगा. इसके बाद अक्टूबर-नवंबर में आईसीसी टी20 विश्व कप की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया करेगा. यूएई में खेला जाने वाला एशिया कप भी टी20 फोर्मेट में खेला जाएगा.

वहीं, विराट कोहली अपने सबसे मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं. कोहली पिछले ढाई साल से एक भी शतक नहीं जड़ पाए हैं. उन्होंने आपका आखिरी सैकड़ा बांग्लादेश के खिलाफ साल 2019 में लगाया था. इसके बाद से ही उनका बल्ला तीन अंकों की संख्या के लिए तरसता हुआ नज़र आ रहा है. ऐसे में वे आलोचकों का लगातार शिकार बन रहे हैं. 33 साल के धाकड़ क्रिकेटर इंग्लैंड दौरे पर भी बुरी तरह से फ्लॉप रहे, जहां वे एजबेस्टन टेस्ट और सीमित ओवरों की सीरीज में बड़ी पारियां खेलने में कामयाब नहीं हो पाए.

यह भी पढ़ें – सुनील गावस्कर का दावा, ’20 मिनट में लौटा सकता हूं विराट कोहली की फॉर्म’

Q. विराट कोहली की उम्र क्या है?

A. 33

Leave a comment

Cancel reply