Liam Livingstone

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने युवा भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने हाल ही में क्रिकट्रैकर को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वह आईपीएल 2021 (IPL 2021) में वेंकटेश के शानदार प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हुए।

28 साल के इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा, “वेंकटेश अय्यर ने दूसरे हाफ में, जो किया वह बहुत प्रभावशाली था। वह भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छी प्रतिभा हैं। मैंने मोर्गन से भी बात की थी और उन्होंने भी वेंकटेश के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की थी। आईपीएल 2021 में केकेआर (KKR) के शानदार प्रदर्शन में वेंकटेश अय्यर के भी दमदार प्रदर्शन का अहम योगदान रहा।”

वेंकटेश अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे हाफ में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से डेब्यू किया था। उन्होंने आईपीएल के दूसरे हाफ में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और यही वजह है कि अय्यर को फ्रेंचाइजी ने अगले सीजन की मेगा नीलामी से पहले रिटेन करने का फैसला किया।

वहीं, लियाम लिविंगस्टोन की बात करें तो वह इंग्लैंड की लिमिटेड ओवर्स के क्रिकेट की टीम के अहम खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंग्लिश टीम (England Cricket Team) में अपनी जगह पक्की की है। लियाम इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे, लेकिन अगले सीजन के लिए टीम ने उन्हें बरकरार नहीं रखा और आईपीएल 2022 से पहले रिलीज कर दिया।

Leave a comment

Cancel reply