wasim jaffer-kevin petersen
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन को उनके पुराने ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल किया है।

बुधवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया। इस रोमांचक मैच में कीवी टीम ने अंग्रेजों को 5 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहली बार जगह बनाई है। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन को उनके पुराने ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल किया है।

बता दें कि केविन पीटरसन ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के शुरू होने के बाद कहा था कि इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड टीम को पाकिस्तान और अफगानिस्तान यह दोनों टीम्स हैं, जो इंग्लैंड को हराने का दमखम रखती हैं। अब उनके इसी ट्वीट को लेकर वसीम जाफर ने मजेदार जवाब देते हुए उनकी टांग खींची है।

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड की शानदार जीत के बाद वसीम जाफर ने पीटरसन के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने केन विलियमसन की एक तस्वीर साझा की, जिस पर लिखा हुआ है कि “हां हम तो यहां बस बुर्ज खलीफा देखने आए हैं।”

दरअसल, केविन पीटरसन ने 2 नवंबर को ट्वीट करते हुए लिखा था, “सिर्फ पाकिस्तान और अफगानिस्तान ही इस टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को मात दे सकती हैं, लेकिन वह भी शारजाह के मैदान पर वह भी किसी ऐसी पिच पर जिसपर पहले से मैच खेला जा चुका हो। नहीं तो आपको इंग्लैंड को यह ट्रॉफी सौंप देनी चाहिए जैसे ईपीएल में चेल्सी को ट्रॉफी दी जानी चाहिए!”

Leave a comment