Virat Kohli - Anushka Sharma
विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को ख़ास अंदाज़ में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, लिखा भावुक मैसेज

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। कोहली ने हाल ही में फ्रैंचाइजी के पॉडकास्ट शो पर बातचीत करते हुए बताया है कि आरसीबी के साथ उनकी पत्नी का क्या खास कनेक्शन है। किंग कोहली ने अनुष्का को ‘बैंगलोर’ की लड़की बताते हुए कहा कि उन्होंने शहर में उनसे ज्यादा समय बिताया है।

33 साल के विराट ने कहा, “वह बैंगलोर की लड़की हैं। वह वहां बड़ी हुई हैं। उन्होंने बैंगलोर में काफी समय बिताया है, जिसे शायद बहुत कम ही लोग जानते होंगे। अनुष्का का पहले से ही इस शहर के साथ एक स्पेशल कनेक्शन है तो जाहिर है कि वह बहुत खुश हैं कि मैं आरसीबी के लिए खेलता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरी प्रतिबद्धता हमेशा इस फ्रेंचाइजी और इस शहर के लिए रहने वाली है, जब हम अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो वह दुखी भी होती हैं। जैसा कि मैंने कहा, बैंगलोर के साथ पहले से ही अनुष्का का एक विशेष जुड़ाव है, इसलिए जब हम अच्छा खेलते हैं और जीतते हैं तो वह खुश भी बहुत होती हैं।”

रन मशीन के नाम से मशहूर कोहली ने कहा, “भाग्य से सारी चीजें सही तरीके से एक साथ आ गई, जो मैं आरसीबी के लिए खेलता हूं और वह इस शहर से खास लगाव रखती हैं। अब, जब हम बैंगलोर खेलने के लिए जाते हैं तो वह वहां अपने बचपन के समय को वापस से जीती हैं।”

आपको याद हो तो दाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी और उन्होंने इस दौरान कहा था कि वह हमेशा आईपीएल में आरसीबी की तरफ से हमेशा खेलना चाहेंगे।

Leave a comment

Cancel reply