virat-anushka-vamika
मगर अब विराट और अनुष्का दोनों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) की पहली तस्वीर कैमरे में कैद हो गई थी। इसके बाद बीते दिन से कोहली की लाडली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। मगर अब विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) दोनों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

33 साल के किंग कोहली ने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है।”

दाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज ने आगे कहा, “बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू।”

विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी यही पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। बता दें कि रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच केपटाउन में खेला गया था। इस मैच में कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली थी।

इस दौरान विराट कोहली ने अपने अर्धशतक का जश्न मनाया था और स्टैंड में खड़ी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका ने भी उनका हौसला बढ़ाया था। उसी वक्त तीनों की यह तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं थीं और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि, भारत यह मैच 4 रन से हार गया और टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 0-3 से हार का सामना करना पड़ा।

Leave a comment

Cancel reply