मैच के बाद कप्तान विराट आरआर के यशस्वी जयसवाल, कार्तिक त्यागी, महिपाल लोमरोर समेत कई युवा खिलाड़ियों संग बातचीत करते हुए नज़र आए।

बुधवार को आईपीएल 2021 का 43वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था। इस मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने राजस्थान को 7 विकेट से पराजित कर दिया। मैच के बाद कप्तान विराट आरआर के यशस्वी जयसवाल, कार्तिक त्यागी, महिपाल लोमरोर समेत कई युवा खिलाड़ियों संग बातचीत करते हुए नज़र आए।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के इन सभी युवा क्रिकेटर्स को खेल के कई टिप्स बताए। कई बार विराट ऐसे युवा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए दिखाई दिए हैं। इससे पहले वे केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर को भी मैच के बाद बैटिंग की टिप्स देते दिखाई दिए थे। इतना ही नहीं आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खराब फॉर्म में जूझ रहे ईशान किशन का भी मनोबल मैच के बाद बढ़ाते दिखे थे।

विराट कोहली और राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ियों की बातचीत की यह वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। आरसीबी ने आरआर को इस मैच में 7 विकेट से मात दी। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान में 149 रन बनाए थे।

150 रनों का पीछा करने उतरी आरसीबी ने 17 गेंदे शेष रहते हुए टारगेट हासिल कर लिया और 7 विकेट से इस मैच में जीत दर्ज की। इस जीत के साथ बैंगलोर की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर 14 पॉइंट्स के साथ पहुंच गई है। राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध इस मैच में आरसीबी की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने नाबाद 50* रनों की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा श्रीकर भरत ने 40 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

Leave a comment