Mike Hesson
इस मैच को लेकर आरसीबी के मुख्य कोच माइक हेसन ने प्रतिक्रिया दी है।

आईपीएल 2021 का 43वां मुकाबला बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है। इस मैच को लेकर आरसीबी के मुख्य कोच माइक हेसन ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान के विरुद्ध इस मुकाबले में उनकी टीम जीत दर्ज करेगी। तीन बार की फाइनलिस्ट बैंगलोर ने पहले चरण में आरआर को पराजित किया था।

आरसीबी ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें कोच माइक हेसन ने राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध टीम की तैयारियों पर चर्चा की है। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हमें अपने किसी भी खिलाड़ी के साथ कोई समस्या है। बहुत से प्लेयर्स को लंबे-लंबे शॉट्स लगाना अच्छा लगता है और इससे उनका आत्मविश्वास और भी बढ़ता है।”

हेसन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम की महत्वपूर्ण जीत के बारे में भी बात की। 46 साल के आरसीबी कोच ने कहा, “देखिए, जीतना निश्चित रूप से अच्छा होता है। मुझे लगता है कि हम जीतने का आनंद नहीं लेते हैं। जीत थोड़ा तनाव कम करती है और साथ ही हमें लीडरबोर्ड की बजाय अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करना होता है। जब हम जीतते हैं तो हमें बहुत उत्साहित नहीं होना चाहिए और जब हम हारते हैं तो हमें ज्यादा निराश नहीं होना चाहिए।”

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस के विरुद्ध अपनी दो लगातार हार के बाद जीत दर्ज की थी। इस समय आरसीबी अंक तालिका में 12 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है। अगर विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उन्हें अपने अगले मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी।

Leave a comment

Cancel reply