IPL 2021: देखें, कैसे रियान की जबरदस्त थ्रो के आगे फीकी पड़ी कोहली की रफ़्तार!

बुधवार को आईपीएल 2021 के 43वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से शिकस्त दी. बैंगलोर की टीम ने इस शानदार जीत के साथ ही 2 महत्वपूर्व अंक हासिल कर लिए हैं. इस समय वे अंक तालिका में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं.

यह भी पढ़ें | टी20 WC 2021: भारतीय टीम का पूरा कार्यक्रम, विराट सेना दुबई में खेलेगी 4 मुकाबले

राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 149 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में आरआर ने 17 गेंद शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया.

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 20 गेंदों का सामना किया और 25 रन की महत्वपूर्व पारी खेली. कोहली अपने इसी निजी स्कोर पर रन आउट हुए. उन्हें रियान पराग ने डायरेक्ट हिट कर रन आउट किया था. रियान का यह डायरेक्ट थ्रो 30 मीटर का था. याद हो कि कोहली आईपीएल में आखिरी बार साल 2016 में रन आउट हुए थे.

आरसीबी के लिए स्टार बल्लेबाज श्रीकर भारत (44) ने शानदार पारी खेली. उनके अलावा कप्तान विराट कोहली (25), देवदत्त पडिक्कल (22), ग्लेन मैक्सवेल (50*) ने भी अपनी टीम के लिए अहम योगदान दिया. इससे पहले इस टीम के लिए हर्षल पटेल ने सर्वाधिक विकेट चटकाए. उन्होंने 3 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. उनके अलावा शाहबाज़ अहमद और युजवेंद्र चहल को 2-2 विकेट हासिल हुए.

Leave a comment