Yuzvendra Chahal - Dhanashree Verma
टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं।

टीम इंडिया (Team India) के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं। चहल और धनश्री बुधवार को अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। दोनों साल 2020 में 22 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। इस खास मौके पर भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार रील शेयर करते हुए पत्नी को शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी है।

31 साल के स्पिन गेंदबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट की और साथ ही एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखकर पत्नी धनश्री को शादी की पहली सालगिरह (first wedding anniversary) विश की। चहल ने कैप्शन में लिखा, “एक साल बिताने के बाद जब आप अपना नाम भूल जाते हो। हैप्पी एनिवर्सरी वाइफ। हमेशा मेरा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद।” इसके साथ उन्होंने तीन हंसते हुए इमोजी भी लगाई।

दरअसल, युजवेंद्र चहल इस वीडियो में अपना नाम भूलने की एक्टिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं, जबकि धनश्री उन्हें उनका नाम याद दिलाते दिख रही हैं। फिलहाल, युजवेंद्र और धनश्री इस समय कश्मीर में हैं, जहां वह अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सिलिब्रेट कर रहे हैं।

दाएं हाथ के स्पिनर की बात करें तो उन्हें न्यूजीलैंड (New Zealand) के विरुद्ध तीन मुकाबलों की घरेलू टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था। उन्हें उस सीरीज में एक मैच खेलने का मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 1 विकेट हासिल किया था। युजवेंद्र चहल ने अब तक भारत के लिए 56 एकदिवसीय मुकाबलों में 97 विकेट चटकाए हैं। वहीं, चहल ने 50 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें 64 विकेट लिए हैं।

Leave a comment

Cancel reply