Yuzvendra Chahal - Dhanashree Verma
टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हाल ही में अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ बबल-लाइफ से दूर मस्ती करते हुए नज़र आए।

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हाल ही में अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ बबल-लाइफ से दूर मस्ती करते हुए नज़र आए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच हाल ही में सम्पन्न हुई तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का हिस्सा रहे चहल पत्नी संग समय बिता रहे हैं। दोनों टीम्स के बीच गुरुवार से दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जिसका हिस्सा युजवेंद्र चहल नहीं हैं।

31 साल के भारतीय स्पिनर ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पत्नी धनश्री वर्मा संग तस्वीरें पोस्ट की हैं। युजवेंद्र चहल ने इस पोस्ट के साथ मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा, “ओह!! नो बबल।” चहल को ब्लैक कैप्स के खिलाफ पहले दो टी20 मुकाबलों के लिए टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था, जबकि उन्हें रविवार को ईडन गार्डन्स में खेले गए तीसरे और आखिरी मैच में खेलने का मौका मिला था।

दाएं हाथ के स्पिनर ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर्स में 26 रन देकर 1 विकेट अपने नाम की थी। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने इस मैच में न्यूजीलैंड को 73 रनों से हराकर मेहमान टीम को सीरीज में 3-0 से करारी शिकस्त दी।

गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल ने अब तक भारत के लिए 50 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 25.31 के औसत और 8.28 के इकोनॉमी रेट से 64 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 बार पांच विकेट हौल लिया है। इसके अलावा चहल ने भारत के लिए अब तक 56 एकदिवसीय मुकाबलों में 97 विकेट अपने नाम की हैं।

Leave a comment

Cancel reply