Ravindra Jadeja
जडेजा अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा का एक मशहूर डॉयलॉग बोलते हुए दिखाई दिए।

भारतीय टीम के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ (Pushpa: The Rise) का डायलॉग बोलते हुए एक वीडियो शेयर की है। अल्लू अर्जुन की यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है और इसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। ऐसे में जडेजा ने भी इस फिल्म के प्रति अपनी दीवानगी दिखाई है।

33 साल के भारतीय स्पिनर ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें जडेजा अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा का एक मशहूर डॉयलॉग बोलते हुए दिखाई दिए। वहीं, रविंद्र जडेजा की इस वीडियो पर भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) उनकी टांग खिंचाई करते हुए नज़र आए।

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज ने रविंद्र जडेजा की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “अगली फिल्म का इंतज़ार…!” इस पर भारतीय ऑलराउंडर ने भी रिप्लाई करते हुए जवाब दिया, “हां एनसीए में शूटिंग होगी।” बता दें कि सर जडेजा इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में हैं, जहां वह अपनी चोट से उबर रहे हैं। वह न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मुकाबलों की घरेलू टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इसी के चलते उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा था।

उल्लेखनीय है कि बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने अब तक भारत के लिए 57 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 232 विकेट चटकाए हैं। वहीं, रविंद्र जडेजा ने 1 शतक और 17 अर्धशतक की मदद से 2195 रन बनाए हैं। इसके अलावा जडेजा ने 168 मुकाबलों में 2411 रन और 188 विकेट लिए हैं। उन्होंने टी20 इंटरनेशनल में 55 मैच खेले, जिसमें सर जडेजा ने 256 रन बनाए और 46 विकेट हासिल किए।

Leave a comment

Cancel reply