kuldeep yadav
कुलदीप यादव ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी टेनिस खेलते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

टीम इंडिया के चाइनामैन कुलदीप यादव ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी टेनिस खेलते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं। पिछले महीने श्रीलंका के विरुद्ध लिमिटेड ओवर्स सीरीज खेलने गई भारतीय टीम का हिस्सा कुलदीप भी थे। बता दें कि अगस्त महीने में वे कोई पेशेवर क्रिकेट खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे। ऐसे में भारतीय स्पिनर अपने दोस्तों से कुछ अच्छी आदतें लेने की कोशिश कर रहे हैं।

26 साल के बाएं हाथ के ऑफ स्पिनर ने अपनी यह तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। कुलदीप यादव ने कैप्शन में लिखा, “अनंत अरोड़ा से कुछ अच्छी आदतें सीख रहा हूं।” कुलदीप टेनिस के लिए अजनबी नहीं हैं। उन्हें और टीम इंडिया के कुछ अन्य क्रिकेटर्स को श्रीलंका दौरे की शुरुआत से पहले यह खेल खेलते हुए देखा गया था।

भारतीय गेंदबाज श्रीलंका दौरे से पहले अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। इस दौरे पर कुलदीप यादव अपनी लय वापस लाने में कामयाब रहे। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया। कुलदीप ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज के पहले दो मैच खेले, जिसमें उन्होंने 2 विकेट चटकाए। वहीं, यादव ने टी20 सीरीज में भी दो मैच खेलते हुए 2 विकेट हासिल किए।

कुलदीप यादव ने अच्छी इकॉनमी रेट से गेंदबाजी करते हुए टी20 अंतर्राष्ट्रीय में अपना अच्छा फॉर्म जारी रखा तो उन्हें 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में खेले जाने वाले आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह मिल सकती है। अब कुलदीप 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में केकेआर की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे।

Leave a comment

Cancel reply