Venkatesh Iyer -Hardik Pandya
बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा है कि वे हार्दिक के बहुत बड़े फैन हैं, लेकिन वे तुलनाओं पर ध्यान नहीं देते हैं।

भारतीय (India) टीम के हरफनमौला खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से हो रही अपनी तुलना पर खुलकर बात करते हुए अपनी राय रखी है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा है कि वे हार्दिक के बहुत बड़े फैन हैं, लेकिन वे तुलनाओं पर ध्यान नहीं देते हैं। बता दें कि वेंकटेश ने पिछले साल आईपीएल (IPL) के दूसरे चरण में जबरदस्त प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्हें भारत के लिए टी20 और वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला था। उसके बाद से ही हार्दिक के साथ उनकी तुलना शुरू हो गई।

27 साल के वेंकटेश अय्यर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, “एक क्रिकेटर के रूप में हार्दिक भाई ने भारत के लिए जो, किया है उसके लिए मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। यह अविश्वसनीय है। मैं हार्दिक भाई का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। ये तुलनाएं बहुत स्वाभाविक हैं, लेकिन मैं उन पर ध्यान नहीं देता। मैं किसी भी स्थान और किसी भी स्थिति के लिए तैयार हूं।”

भारतीय ऑलराउंडर ने आगे कहा, “एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में मैंने हमेशा कहा है कि मुझे बहुत फ्लेक्सीबल होने की जरूरत है। हमें यह समझना होगा कि हम एक ऐसी टीम में प्रवेश कर रहे हैं, जहां गलाकाट प्रतिस्पर्धा है और वह भी हर भूमिका के लिए और हर खिलाड़ी के लिए। आपकी जगह लेने के लिए सिर्फ कुछ खिलाड़ी नहीं, बल्कि सैकड़ों की संख्या में हैं लोग प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि वेंकटेश आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अपने प्रदर्शन के बाद सुर्खियों में आए थे। उन्होंने 10 मुकाबलों में 41.11 के शानदार औसत से 370 रन बनाए थे और 3 विकेट चटकाए थे। वहीं, अय्यर ने अभी तक भारत के लिए 9 टी20 आई खेले हैं, जिसमें उन्होंने 162.2 के विशाल स्ट्राइक रेट से 133 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं।

Leave a comment

Cancel reply