hardik ipl 2022
IPL 2022 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी देखने को बेताब हैं भारतीय दिग्गज विकेटकीपर

भारतीय (Indian) टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी देखने को बेताब हैं. कार्तिक ने कहा है कि उनकी नज़रें हार्दिक की कप्तानी और उनके प्रदर्शन टिकी होंगी, क्योंकि उनमें अपनी टीम को आगे ले जाने के सभी गुण मौजूद हैं. कार्तिक का मानना है कि पांड्या अपने मार्गदर्शन में गुजरात टाइटंस को बहुत आगे तक लेकर जाएंगे.

36 साल के दाएं हाथ के बैटर ने क्रिकबज वेबसाईट से बातचीत करते हुए कहा, “मेरी नजर में हार्दिक पांड्या को कप्तान चुनना बड़ा ही रोचक फैसला है. उनमें सारी तड़क-भड़क मौजूद है…. तो देखना है कि क्या वह अपनी टीम के खिलाड़ियों में भी यही जोश भर पाएंगे.”

कार्तिक ने आगे कहा, “हार्दिक एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो अपनी क्षमताओं को लेकर खूब विश्वस्त रहते हैं और कई मायनों में चलते-चलते भी बात करने में माहिर हैं. ऐसे में उनके नेतृत्व को देखना बहुत ही रोमांचक होगा कि वे अपनी टीम को कैसे आगे ले जाते हैं.”

जानकारी हो कि गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया है. यह टीम पहली बार आईपीएल में शिरकत कर रही है. आईपीएल के 15वें संस्करण की शुरुआत 26 मार्च से होगी. गुजरात टाइटंस टीम आईपीएल 2022 में अपने अभियान की शुरुआत 28 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले से करेगी. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

Leave a comment

Cancel reply