Venkatesh Iyer
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में अय्यर के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए उन्होंने ऐसा कहा है।

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी मदन लाल (Madan Lal) ने वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को लेकर बड़ा बयान दिया है। 1983 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता वेंकटेश ऑलराउंडर के रूप में टीम इंडिया (Team India) के लिए सफल हो पाएंगे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में अय्यर के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए उन्होंने ऐसा कहा है।

70 साल के पूर्व भारतीय पेसर ने आजतक से बातचीत करते हुए कहा, “नंबर 5 और नंबर 6 पर बल्लेबाजी और साथ में गेंदबाजी के लिए मुझे नहीं लगता कि वेंकटेश अय्यर सफल हो पाएंगे। मैंने उनकी गेंदबाजी भी देखी, लेकिन वह असरदार नजर नहीं आए।”

मदन लाल ने आगे कहा, “मेरे अनुसार, वह ज्यादा से ज्यादा 2-3 ओवर की गेंदबाजी ही कर सकते हैं। उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर भी ज्यादा काम नहीं किया है। ऐसे में अगर आपको लगता है कि वह बतौर ऑलराउंडर टीम में खेल सकते हैं तो वह काफी मुश्किल होगा।”

गौरतलब है कि 27 साल के वेंकटेश अय्यर को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के विरुद्ध वनडे सीरीज में मौका मिला था, लेकिन शुरूआती मुकाबलों में वह बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। ऐसे में उन्हें वेस्टइंडीज (West Indies) के विरुद्ध वनडे सीरीज की बजाए सिर्फ टी20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस बार वह अपने परफॉरमेंस से सबको प्रभावित कर पाते हैं या नहीं।

Leave a comment

Cancel reply