वीडियो में कपिल देव अपनी पत्नी रोमी के साथ डांस कर रहे हैं ।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मदन लाल का नाम क्रिकेट जगत के महानतम खिलाड़ियों में लिया जाता है। 1983 विश्व कप की विजेता भारतीय टीम के खिलाड़ी मदन लाल आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने 70वें जन्मदिन पर एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई दिग्गज खिलाड़ियों ने शिरकत की। इस पार्टी में भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव भी अपनी पत्नी रोमी देव के साथ पहुंचे थे।

मदन लाल के जन्मदिन की पार्टी के दो वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में कपिल देव अपनी पत्नी रोमी के साथ डांस कर रहे हैं, जबकि दूसरी वीडियो में मदन लाल पत्नी संग डांस करते दिख रहे हैं। इन दोनों वीडियोज को मशहूर भारतीय पत्रकार और आजतक के सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर विक्रांत गुप्ता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में कपिल देव पत्नी रोमी के साथ ‘गुलाबी आंखे’ पर डांस कर रहे हैं। वहीं, मदन लाल अपनी पत्नी संग ‘ओ मेरी जोहरा जबी’ पर डांस कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि मदन लाल ने भारत के लिए 39 टेस्ट मुकाबलों में 22.65 के औसत से 1042 रन बनाए हैं। वहीं, दाएं हाथ के इस पूर्व बल्लेबाज ने 67 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 19.09 के औसत से 401 रन बनाए हैं। मदन लाल के फर्स्ट क्लास क्रिकेट में आंकड़े अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की तुलना में ज्यादा जबरदस्त हैं। उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 232 मुकाबलों में 42.87 के औसत से 10204 रन बनाए हैं।

Leave a comment