ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है।

गुरुवार को आईपीएल 2021 का 34वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली MI टीम की शुरुआत टूर्नामेंट के दूसरे चरण में अच्छी नहीं हुई है। उन्हें दूसरे हाफ के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार मिली थी। दूसरी तरफ केकेआर ने अपने पहले मुकाबले में आरसीबी को करारी शिकस्त दी।

23 सितंबर को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है। हिटमैन ने केकेआर के खिलाफ मैच से पहले कहा, “मैं सच कहूं तो पुराने रिकॉर्ड्स पर भरोसा नहीं करता हूं, क्योंकि टी20 ऐसा खेल है, जिसमें इससे फर्क पड़ता है कि उस दिन कौन सी टीम कैसा खेली। यह ऐसा खेल है, जिसमें आपको मैच के दिन बेस्ट होना पड़ता है।”

मुंबई इंडियंस द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की गई इस वीडियो में रोहित शर्मा ने आगे कहा, “केकेआर अच्छी विरोधी टीम है और वे अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। पिछले मुकाबले में आरसीबी को हराने के बाद वे इस मैच में कॉन्फिडेंस के साथ खेलने उतरेंगे तो उनके खिलाफ मैच हमारे लिए आसान नहीं होने वाला है।” बता दें कि MI ने केकेआर के विरुद्ध 22 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, जबकि कोलकाता ने मात्र 6 मैच जीते हैं।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा सीएसके के विरुद्ध पिछले मुकाबले में नहीं खेले थे और उनकी जगह उस मैच में कीरोन पोलार्ड ने टीम की कप्तानी की थी। उस मैच में रोहित की कमी साफ तौर पर खली थी, क्योंकि फील्डिंग सेट करने से लेकर गेंदबाजी में बदलाव तक टीम ने बहुत गलतियां की थीं। रोहित के आने से टीम काफी मजबूत होगी। वहीं, हार्दिक पांड्या का इस मैच में खेलना अभी तय नहीं दिखाई दे रहा है।

Leave a comment