इस अभ्यास मुकाबले में एक टीम के कप्तान केन विलियमसन थे, जबकि दूसरी टीम का नेतृत्व भुवनेश्वर कुमार ने किया।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण में अपने पहले मुकाबले से पूर्व एक अभ्यास मैच खेला। बुधवार को SRH आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगा। इसी बीच मंगलवार को फ्रैंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीम के पहले प्रैक्टिस मैच की वीडियो साझा की है।

इस अभ्यास मुकाबले में एक टीम के कप्तान केन विलियमसन थे, जबकि दूसरी टीम का नेतृत्व भुवनेश्वर कुमार ने किया। SRH ने वीडियो के साथ कैप्शन में बताया कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के हमारे पहले मैच से पूर्व एक अभ्यास मुकाबला खेला गया और इसमें टीम भुवी ने टीम केन पराजित किया।

भुवी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए, जबकि केन की टीम 4 विकेट पर 151 रन ही बना सकी। इस अभ्यास मुकाबले के बाद फ्रेंचाइजी के क्रिकेट निदेशक टॉम मूडी ने कहा, “कप्तान केन विलियमसन इस मैच में अच्छी फॉर्म में नज़र आए। डेविड वॉर्नर भी अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, इसलिए कुल मिलाकर हमारे पहले मैच के लिए चीजें अच्छी तरह से आकार ले रही हैं।”

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में बेहद खराब प्रदर्शन किया था। टीम ने 7 मुकाबलों में से मात्र 1 में जीत हासिल की थी। वे इस समय अंक तालिका में सबसे नीचे 8वें स्थान पर हैं। अगर SRH को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उन्हें यहां से सारे मुकाबले जीतने होंगे।

Leave a comment