David Warner - Kane Williamson
ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर और कीवी कप्तान केन विलियमसन एक-दूसरे से गले मिलते हुए दिखाई दिए।

ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के फाइनल में न्यूजीलैंड को पराजित कर ट्रॉफी अपने नाम की। कंगारू टीम ने पहली ब्लैककैप्स को 8 विकेट से हराकर पहली बार टी20 विश्व कप के चैंपियन बने। इस महामुकाबले में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत की नींव रखी थी। वॉर्नर ने फाइनल में 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, दूसरी तरफ इस हार के साथ कीवी टीम का पहली बार टी20 विश्व कप की ट्रॉफी जीतने का सपना अधूरा रह गया।

क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहते हैं और इसका नजारा रविवार टी20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल मुकाबले के खत्म होने के बाद एक बार फिर देखने को मिला। ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर और कीवी कप्तान केन विलियमसन एक-दूसरे से गले मिलते हुए दिखाई दिए। विलियमसन और वॉर्नर दोनों आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं।

डेविड वॉर्नर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केन विलियमसन के साथ गले मिलते हुए एक तस्वीर साझा की और साथ ही दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा, “मेरे इंसान, आप लीजेंड हो।” अकसर वॉर्नर अपनी आईपीएल टीम के साथी खिलाड़ी विलियमसन संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों खिलाड़ियों में काफी अच्छी दोस्ती है।

गौरतलब है कि केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर दोनों ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलीं थीं। विलियमसन ने 48 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्कों की मदद से 85 रन बनाए, जिसके चलते कीवी टीम 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 172 रन बना पाई। जवाब में कंगारू टीम ने 173 रनों का लक्ष्य डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श की तूफानी पारियों की मदद से हासिल कर लिए और ट्रॉफी अपने नाम की।

Leave a comment

Cancel reply