Candice Warner- David Warner
अब वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड मिलने के बाद उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने आलोचकों पर तंज कसा है।

रविवार को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। कंगारू टीम ने ब्लैककैप्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए पहली बार टी20 विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम की। टीम को चैंपियन बनाने में धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने 7 मुकाबलों में तीन अर्धशतक की मदद से 289 रन बनाए और इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया।

इस वर्ल्ड कप के शुरूआती कुछ मुकाबलों में डेविड वॉर्नर अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे और ऐसे में उन्हें टीम में शामिल किए जाने पर कई लोगों ने सवाल उठाए थे। अब वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड मिलने के बाद उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने आलोचकों पर तंज कसा है।

कैंडिस वॉर्नर ने सबसे पहले टी20 विश्व कप 2021 के फाइनल में वॉर्नर के अर्धशतक से जुड़ी एक तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की और कैप्शन में लिखा, “आउट ऑफ फॉर्म!! और इसके साथ उन्होंने दो इमोजी भी पोस्ट की।

इसके बाद उन्होंने डेविड वॉर्नर की प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट वाली फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “आउट ऑफ फॉर्म, काफी बूढ़ा और धीमा! बधाई हो डेविड वॉर्नर।” बता दें कि 35 साल के कंगारू बल्लेबाज ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध फाइनल महामुकाबले में 38 गेंदों में 53 रनों की जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली।

उल्लेखनीय है कि डेविड वॉर्नर का आईपीएल 2021 में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। बाएं हाथ के बल्लेबाज अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुछ कमाल की पारियां खेलने में नाकामयाब रहे थे। हालांकि, वॉर्नर ने टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन से अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है और एक बार फिर उन्होंने अपनी प्रतिभा साबित की है।

Leave a comment

Cancel reply