sunil gavaskar - mohammed siraj
गावस्कर ने रविवार को खेले गए वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में सिराज की गेंदबाजी की प्रशंसा करते हुए उन्हें संपूर्ण और विचारशील गेंदबाज बताया।

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने टीम इंडिया (Team India) के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर ने रविवार को खेले गए वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में सिराज की गेंदबाजी की प्रशंसा करते हुए उन्हें संपूर्ण और विचारशील गेंदबाज बताया। इस मैच में सिराज ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट चटकाया था।

लिटिल मास्टर (Little Master) ने 27 साल के सिराज की तारीफ करते हुए कहा, “वह बहुत अच्छे थे और वह अपनी गेंदबाजी में सुधार करते रहते हैं। मोहम्मद सिराज हमेशा से ही पूरे दिल से गेंदबाजी करते हैं। आप देखते हैं कि वह पहली गेंद फेंकते हैं और आखिरी गेंद भी वह उसी ऊर्जा के साथ फेंकते हैं। हर कप्तान यही चाहता है कि कोई है, जो हर बार अपना शत-प्रतिशत देने वाला है। वे एक विचारशील गेंदबाज हैं।”

72 साल के गावस्कर ने आगे कहा, “सिराज, जितना ज्यादा जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) या मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के साथ गेंदबाजी करेंगे, जो दोनों यहां नहीं हैं और कई बार देखा गया है कि दोनों मिड-ऑफ और मिड-ऑन पर खड़े होते हैं, जब सिराज गेंदबाजी कर रहे होते हैं और हर समय उनके साथ बात करते हैं। यह एक युवा गेंदबाज के लिए इतना अच्छा है कि हर गेंद पर दो शीर्ष गेंदबाज उससे बात करते हैं। वो बस बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं।”

Leave a comment

Cancel reply