Shaheen Afridi
उन्होंने बताया कि वह किन खिलाड़ियों का विकेट लेना चाहते हैं और उनकी इस लिस्ट में तीनों नाम भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों का है।

पाकिस्तान (Pakistan) के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपनी ड्रीम हैट्रिक को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह किन खिलाड़ियों का विकेट लेना चाहते हैं और उनकी इस लिस्ट में तीनों नाम भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ियों का है।

21 साल के पाकिस्तानी पेसर से ईएसपीएनक्रिकंफो पर बातचीत के दौरान रैपिड-फायर राउंड हुआ था, जिसमें उनसे उनकी ड्रीम हैट्रिक के बारे में सवाल पूछा गया। अफरीदी ने इस पर जवाब देते हुए कहा, “रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल (KL Rahul) और विराट कोहली (Virat Kohli), जिनकी विकेट अपनी ड्रीम हैट्रिक में लेना चाहते हैं।”

बता दें कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के दौरान केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली तीनों को आउट किया था। उन्होंने शुरूआती ओवर्स में रोहित और राहुल को वापस पवेलियन भेज दिया था, जबकि कोहली को अंतिम ओवर्स में आउट किया था। उन्होंने भारत के खिलाफ इस मैच में नई गेंद से जबरदस्त स्पेल डाला था।

गौरतलब है कि शाहीन अफरीदी को साल 2021 में शानदार प्रदर्शन के लिए आईसीसी पुरुष क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया था। उन्हें इसके लिए प्रतिष्ठित सर गारफील्ड सोबर्स अवॉर्ड मिला। उन्होंने साल 2021 में 36 इंटरनेशनल मुकाबले खेले थे, जिसमें उन्होंने 22.20 के औसत से 78 विकेट चटकाए थे।

Leave a comment

Cancel reply