rohit sharma- virat kohli
IND vs SL: हिटमैन के निशाने पर है कोहली का बड़ा रिकॉर्ड, टी20 आई में रचेंगे इतिहास!

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों और गेंदबाजों का नाम बताया है। उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें इस समय किस बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने से खौफ आता है। वहाब ने पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) और हसन अली, जबकि ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क और भारत के जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने इन चारों गेंदबाजों का नाम इस सूची में लिया है।

क्रिकविक की खबर के अनुसार वहाब रियाज ने कहा, “इन गेंदबाजों के पास काफी क्षमता है। यह गेंदबाज खेल को काफी अच्छी तरह से पढ़ते हैं और अपने प्लान को काफी अच्छी तरह से एग्जीक्यूट करते हैं। परिस्थितियों के हिसाब से ये गेंदबाजी करते हैं।”

36 साल के पाकिस्तानी तेज गेंदबाज से पूछा गया कि इस मौजूदा समय के टॉप बल्लेबाज कौन से हैं तो उन्होंने पहले दो स्थान पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बाबर आज़म को लिया, जबकि तीसरे नंबर पर एबी डीविलियर्स को रखा। हालांकि, उन्होंने इस सूची में विराट कोहली (Virat Kohli) को जगह नहीं दी।

वहाब रियाज ने कहा, “कई सारे खिलाड़ी हैं, जैसे रोहित शर्मा और बाबर आजम (Babar Azam), जिन्हें गेंदबाजी करना काफी मुश्किल है, लेकिन एक बल्लेबाज जिसे मैं गेंदबाजी करने से काफी डरता हूं वो एबी डीविलियर्स हैं। मैं जो गेंद डालने वाला होता हूं उन्हें उसके बारे में पहले से ही पता होता है। वह गेम को काफी अच्छी तरह से रीड करते हैं और हमेशा मेरे खिलाफ काफी अच्छा खेलते हैं।”

Leave a comment

Cancel reply