Mayank agarwal- kl rahul
उन्होंने बताया है कि उन्हें राहुल की कौन सी बात अच्छी लगती है और कौन सी नहीं।

टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और केएल राहुल (KL Rahul) बहुत करीबी दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय से खेल रहे हैं। मयंक और राहुल घरेलू क्रिकेट कर्नाटक की तरफ से खेलते हैं और अब भारतीय टीम में भी एक साथ खेल रहे हैं। इसके अलावा मयंक और राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का प्रतिनिधित्व किया। हाल ही में उन्होंने बताया है कि उन्हें राहुल की कौन सी बात अच्छी लगती है और कौन सी नहीं पसंद है।

मयंक अग्रवाल ने हाल ही में स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में केएल राहुल के साथ अपनी दोस्ती पर खुलकर बात की है। इस दौरान 30 साल के भारतीय सलामी बल्लेबाज से पूछा गया कि उन्हें केएल राहुल में क्या पसंद है और क्या नहीं पसंद है। उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “केएल राहुल के बारे में एक बात मुझे अच्छी लगती है कि वह बहुत शांत और सामूहिक हैं और एक बात मुझे उनके बारे में पसंद नहीं है कि कभी-कभी वह बहुत शांत होते हैं।”

फिलहाल, दोनों खिलाड़ी इस समय भारतीय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका (South Africa) दौरे पर हैं, जहां दोनों टीम्स के बीच तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा और निर्णायक टेस्ट मैच मंगलवार से केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी में मयंक और राहुल दोनों के बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकले।

उल्लेखनीय है कि दाएं हाथ के मयंक ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध जारी टेस्ट सीरीज में अब तक 5 पारियों में 25.60 के औसत से 128 रन बनाए हैं, जबकि राहुल ने 5 पारियों में 43.20 के औसत से 216 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply